ये क्या हो रहा है सीपी साब.... पूर्वी दिल्ली प्रीत विहार की एसीपी पर हो सकता है मुकदमा दर्ज,राष्ट्रीय बाल अधिकार सरक्षण आयोग ने संज्ञान में लिया मासूम बच्चे के उत्पीड़न का मामला।       दिल्ली पुलिस द्वारका जिले के स्पेशल स्टाफ ने एनकाउंटर में बदमाश अनिल जून को पैरो में गोली मारकर गिरफ्तार किया,आरोपी ने दिल्ली पुलिस के अधिकारी के बेटे का कत्ल किया था।       नई दिल्ली नगरपालिका परिषद ने सरोजिनी नगर मार्केट में       बेटी को गन प्वाइंट पर लेकर दरोगा तीन साल से कर रहा था रेप, पीड़ित महिला ने एसएसपी से की शिकायत।       ईस्टर्न रेंज में अपराधियों पर नकेल कसने के लिए तीनो जिलों में सुदर्शन,पराक्रम और अंकुश के तहत अभियान चलाकर 200 अपराधियों को अलग अलग केसो में गिरफ़्तार किया।       तिहाड़ जेल में नियमो के खिलाफ अपनी सल्तनत चलाने में मदद करने वाले तिहाड़ जेल के 32 कर्मचारियों पर कार्रवाई, 30 सस्पेंड व 2 को टर्मिनेट किया ।       शाहदरा जिले के साइबर सेल ने मैट्रिमॉनियल साइट पर फर्जी प्रोफाइल बनाकर विधवाओं,अधिक उम्र की महिलाओ और तलाकशुदा महिलाओं से 25 करोड़ की ठगी करने वाले गैंग को दबोचा ।       दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना की दिल्ली पुलिस कमिश्नर पद पर नियुक्ति के खिलाफ दायर याचिका को दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज किया।       लक्ष्मी नगर दिल्ली से पाकिस्तानी आतंकी को स्पेशल सेल की टीम ने AK 47 के साथ गिरफ्तार किया ,दिल्ली को दहलाने की थी साजिश।       दिल्ली पुलिस के सिपाही ने हरियाणा के सब इंस्पेक्टर को अपनी सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर हत्या कर दी, आरोपी सिपाही गिरफ्तार हुआ।      डेंगू के बढ़ते प्रकोप की रोकथाम के लिए विश्वास नगर वार्ड में डाल चंद डाली ने लोगो को जागरूक किया और सैंकड़ो मच्छर दानी बांटी।      ये क्या हो रहा है सीपी साब..... दिल्ली पुलिस के एसआई ने अपने ही विभाग की महिला एसआई और एएसआई को सीबीआई से गिरफ्तार करवाया। शिकायतकर्ता पर लगे रेप केस को रफा दफा करने पर आरोपी पुलिसकर्मियों ने 1 लाख की रिश्वत मांगी थी।      केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के पुत्र आशीष मिश्रा को लखीमपुर खीरी कांड में पुलिस ने गिरफ्तार किया।      मुंबई पुलिस ने CBI डायरेक्टर जायसवाल को फोन टैपिंग डेटा लीक मामले में समन भेजकर तलब किया।      दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने आज अपराध और कानून व्यवस्था को लेकर अपने अधीनस्थ अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।       दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल में तैनात एएसआई विकास गुलिया को पुलिस ने 50 लाख की डकैती के आरोप में गिरफ्तार किया।      प्राचीन ऐतिहासिक झंडेवाला देवी मंदिर में सरकारी दिशा निर्देशों के अनुसार ही माँ के भक्तो को प्रवेश दिया जाएगा।       सुप्रीम कोर्ट ने लखीमपुर खीरी घटना का स्वत: संज्ञान लिया, चीफ जस्टिस की तीन सदस्य बेंच 7 अक्टूबर को करेगी सुनवाई।       पूर्वी दिल्ली रेंज में आज स्पेशल सीपी/लॉ एंड आर्डर जोन-1 दीपेंद्र पाठक ने दौरा किया।      उत्तर पश्चिम जिला पुलिस के ऑपरेशन सजग में पुलिस ने 9 स्नैचर, दस बीसी सहित 116 असामाजिक तत्व गिरफ्तार किये।      

( 02/09/2021)  धमकाकर रिश्वत के लेने के आरोप में सिपाही और इंस्पेक्टर को एसएसपी ने निलंबित किया ,सिपाही को जेल भेजा लेकिन इंस्पेक्टर फ़रार हुआ। ( INSMEDIA.IN )

 
 

धमकाकर रिश्वत के लेने के आरोप में सिपाही और इंस्पेक्टर को एसएसपी ने निलंबित किया ,सिपाही को जेल भेजा लेकिन इंस्पेक्टर फ़रार हुआ।

(प्रदीप महाजन/आईएनएस मीडिया) मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के मसूरी निवासी ट्रक चालक अब्दुल सलाम ने 5 फरवरी को मेरठ सदर बाजार थाने में इंश्योरेंस की रकम को हड़पने के लिए फर्जी मुकदमा ट्रक चोरी का दर्ज कराया था। और ट्रक को कहीं और बेच दिया गया था। इस केस में दोबारा जांच के निर्देश एसएसपी ने इंस्पेक्टर सदर बिजेंद्र सिंह राणा को दिए थे। इंस्पेक्टर ने ट्रक मालिक इमरान, ड्राइवर अब्दुल सलाम और ट्रक खरीदने वाले मुजफ्फरनगर खतौली निवासी कबाड़ी वकार को पकड़ा लेकिन ट्रक मालिक और ड्राइवर को चार लाख रुपये की रिश्वत लेकर पुलिस ने छोड़ दिया और कबाड़ी वकार को छोड़ने के लिए भी एक लाख रुपये की रिश्वत मांग ली। यह डील सदर थाने के हेड कांस्टेबल मनमोहन सिंह ने की। कबाड़ी वकार ने एसपी सिटी को शिकायत की और एसपी सिटी की टीम ने हेड कांस्टेबल मनमोहन को रुपये के साथ रंगेहाथ दबोच लिया। उसने पूछताछ में इंस्पेक्टर की पोल खोल दी। इसके बाद सदर थाने में वकार की तहरीर पर इंस्पेक्टर सदर बिजेंद्र सिंह राणा और हेड कांस्टेबल मनमोहन सिंह के खिलाफ मारपीट, अवैध तरीके से हिरासत में रखने व रिश्वत मांगने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया। गौरतलब है कि एसपी सिटी इस पूरे प्रकरण की जांच कर रहे है। न

Back