ये क्या हो रहा है सीपी साब.... पूर्वी दिल्ली प्रीत विहार की एसीपी पर हो सकता है मुकदमा दर्ज,राष्ट्रीय बाल अधिकार सरक्षण आयोग ने संज्ञान में लिया मासूम बच्चे के उत्पीड़न का मामला।       दिल्ली पुलिस द्वारका जिले के स्पेशल स्टाफ ने एनकाउंटर में बदमाश अनिल जून को पैरो में गोली मारकर गिरफ्तार किया,आरोपी ने दिल्ली पुलिस के अधिकारी के बेटे का कत्ल किया था।       नई दिल्ली नगरपालिका परिषद ने सरोजिनी नगर मार्केट में       बेटी को गन प्वाइंट पर लेकर दरोगा तीन साल से कर रहा था रेप, पीड़ित महिला ने एसएसपी से की शिकायत।       ईस्टर्न रेंज में अपराधियों पर नकेल कसने के लिए तीनो जिलों में सुदर्शन,पराक्रम और अंकुश के तहत अभियान चलाकर 200 अपराधियों को अलग अलग केसो में गिरफ़्तार किया।       तिहाड़ जेल में नियमो के खिलाफ अपनी सल्तनत चलाने में मदद करने वाले तिहाड़ जेल के 32 कर्मचारियों पर कार्रवाई, 30 सस्पेंड व 2 को टर्मिनेट किया ।       शाहदरा जिले के साइबर सेल ने मैट्रिमॉनियल साइट पर फर्जी प्रोफाइल बनाकर विधवाओं,अधिक उम्र की महिलाओ और तलाकशुदा महिलाओं से 25 करोड़ की ठगी करने वाले गैंग को दबोचा ।       दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना की दिल्ली पुलिस कमिश्नर पद पर नियुक्ति के खिलाफ दायर याचिका को दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज किया।       लक्ष्मी नगर दिल्ली से पाकिस्तानी आतंकी को स्पेशल सेल की टीम ने AK 47 के साथ गिरफ्तार किया ,दिल्ली को दहलाने की थी साजिश।       दिल्ली पुलिस के सिपाही ने हरियाणा के सब इंस्पेक्टर को अपनी सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर हत्या कर दी, आरोपी सिपाही गिरफ्तार हुआ।      डेंगू के बढ़ते प्रकोप की रोकथाम के लिए विश्वास नगर वार्ड में डाल चंद डाली ने लोगो को जागरूक किया और सैंकड़ो मच्छर दानी बांटी।      ये क्या हो रहा है सीपी साब..... दिल्ली पुलिस के एसआई ने अपने ही विभाग की महिला एसआई और एएसआई को सीबीआई से गिरफ्तार करवाया। शिकायतकर्ता पर लगे रेप केस को रफा दफा करने पर आरोपी पुलिसकर्मियों ने 1 लाख की रिश्वत मांगी थी।      केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के पुत्र आशीष मिश्रा को लखीमपुर खीरी कांड में पुलिस ने गिरफ्तार किया।      मुंबई पुलिस ने CBI डायरेक्टर जायसवाल को फोन टैपिंग डेटा लीक मामले में समन भेजकर तलब किया।      दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने आज अपराध और कानून व्यवस्था को लेकर अपने अधीनस्थ अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।       दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल में तैनात एएसआई विकास गुलिया को पुलिस ने 50 लाख की डकैती के आरोप में गिरफ्तार किया।      प्राचीन ऐतिहासिक झंडेवाला देवी मंदिर में सरकारी दिशा निर्देशों के अनुसार ही माँ के भक्तो को प्रवेश दिया जाएगा।       सुप्रीम कोर्ट ने लखीमपुर खीरी घटना का स्वत: संज्ञान लिया, चीफ जस्टिस की तीन सदस्य बेंच 7 अक्टूबर को करेगी सुनवाई।       पूर्वी दिल्ली रेंज में आज स्पेशल सीपी/लॉ एंड आर्डर जोन-1 दीपेंद्र पाठक ने दौरा किया।      उत्तर पश्चिम जिला पुलिस के ऑपरेशन सजग में पुलिस ने 9 स्नैचर, दस बीसी सहित 116 असामाजिक तत्व गिरफ्तार किये।      

( 27/09/2021)  दिल्ली में बड़े बदमाशों के दो दर्जन से भी अधिक सक्रिय गैंग काम कर रहे है जिनमे से अधिकतर जेल से अपना गैंग संचालन कर रहे है। ( INSMEDIA.IN )

 
 

दिल्ली में बड़े बदमाशों के दो दर्जन से भी अधिक सक्रिय गैंग काम कर रहे है जिनमे से अधिकतर जेल से अपना गैंग संचालन कर रहे है।

 (प्रदीप महाजन/आईएनएस मीडिया) दिल्ली पुलिस के मुताबिक़ दिल्ली में बदमाशों के 26 गैंग सक्रिय रूप से काम कर रहे है जिनका काम सुपारी लेकर हत्या करना,रंगदारी वसूलना भूमाफिया से गठजोड़ करना,ठेकदारों से उगाही करना है। दिल्ली में सल्तनत चला रहे कुख्यात गैंगस्टरों की संख्या 200 के करीब है व् 26 गैंग चल रहे है कैयो के तार तो विदेशो से जुड़े हुए है। पुलिस के अनुसार 107 गैंगस्टरों को पुलिस ने अब तक गिरफ्तार किया है। बड़े नामो में सुनील मान उर्फ टिल्लू जिसका रोहिणी में दूसरे गैंग के लोगो ने मारा ,काला जठेड़ी ,नीरज बवानिया, लॉरेंस बिश्नोई, मंजीत महल, नवीन बाली, संदीप उर्फ ढिल्लू, हाशिम बाबा, नासिर, छेनू, कपिल सांगवान, शक्ति नायडू,रोहित चौधरी रहे है। गौरतलब है कि कई कुख्यात अपराधी जेल से ही अपनी सल्तनत चला रहे हैं अपने गिरोह का संचालन कर रहे हैं और जेल से ही रंगदारी वसूल रहे हैं। हालांकि दिल्ली पुलिस ने भी उनके ऊपर कार्यवाही करने की कमर कसी हुई है। पुलिस ने कई बार अपनी जान की परवाह ना करके जबरन वसूली करने वाले बड़े इनामी बदमाशों को ढेर किया है या उनको पकड़कर जेल में भेज चुकी है।    

Back